सरायकेला: किन्नरों ने पुलिस कार्रवाई न होने पर चांडिल बाजार रोड किया जाम

सरायकेला जिले में किन्नरों ने पुलिस कार्रवाई न होने पर चांडिल बाजार रोड जाम किया। पढ़ें पूरी खबर।

Jul 8, 2024 - 22:42
Jul 8, 2024 - 22:45
 0  12
सरायकेला: किन्नरों ने पुलिस कार्रवाई न होने पर चांडिल बाजार रोड किया जाम
सरायकेला: किन्नरों ने पुलिस कार्रवाई न होने पर चांडिल बाजार रोड किया जाम

सरायकेला जिले के चांडिल थाना के पास किन्नरों के समूह ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर चांडिल बाजार रोड जाम कर दिया। इससे आवागमन बाधित रहा। किन्नरों ने चांडिल थाना पहुंचकर छेड़खानी की घटना पर आरोपी युवकों पर कार्रवाई की मांग की। उनका आरोप था कि पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया, इसलिए उन्होंने चांडिल बाजार रोड जाम किया।

पुलिस की समझाइश पर खत्म हुआ जाम

चांडिल थाना प्रभारी और नीमड़ीह थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किन्नरों को समझाकर सड़क से हटाया। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर किन्नरों को शांत कराया गया।

गिरफ्तारियों का आश्वासन

किन्नरों ने आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की मांग की थी। वे चांडिल थाना में धरना दे रहे थे, लेकिन गिरफ्तारी के आश्वासन पर वे मान गए।

पाटा टोल पर छेड़खानी और मारपीट

किन्नरों ने बताया कि सोमवार सुबह पाटा टोल के पास एक किन्नर पैसे मांग रही थी। तभी बाइक सवार दो युवक पहुंचे। उन्होंने पहले पैसे मांगे और फिर किन्नर के गुरु का नंबर मांगा। नंबर नहीं देने पर युवकों ने किन्नर से जबरन छेड़खानी की। इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। एक अन्य किन्नर ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी पीटा गया।

कार्रवाई की मांग

छेड़खानी और मारपीट की घटना से नाराज किन्नरों ने पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की। उनका कहना था कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पुलिस का कदम

पुलिस ने आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। किन्नरों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है।