घाटशिला के एनएच पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक घायल, एमजीएम रेफर

जमशेदपुर ग्रामीण दुर्घटना: घाटशिला के एनएच पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक घायल, एमजीएम रेफर

Jun 25, 2024 - 23:26
 0  7
घाटशिला के एनएच पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक घायल, एमजीएम रेफर
घाटशिला के एनएच पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक घायल, एमजीएम रेफर

घाटशिला थाना क्षेत्र के फुलडुंगरी स्थित रैन बसेरा ढाबा के समीप हाईवे कट अप में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ। एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना का विवरण

जानकारी के अनुसार, खाली ट्रैक्टर गालूडीह से घाटशिला की ओर जा रहा था। इसी दौरान, हाईवे कट अप में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद चालक को किसी तरह से ट्रैक्टर के नीचे से बाहर निकाला।

चालक की स्थिति

आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत घायल ट्रैक्टर चालक, जिसका नाम छोटू बताया जा रहा है, को घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। छोटू की उम्र 25 वर्ष है और वह घाटशिला थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव का निवासी है।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार

घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में डॉ. विकास भेगड़ा ने चालक का प्राथमिक उपचार किया। हालांकि, चोटों की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए चालक को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस दुर्घटना के बाद, स्थानीय प्रशासन ने ट्रैक्टर चालकों और अन्य वाहन चालकों से अपील की है कि वे हाईवे पर सावधानीपूर्वक वाहन चलाएं। अनियंत्रित गति और लापरवाही के कारण इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं, जिनसे बचाव के लिए सतर्कता आवश्यक है।

इस दुर्घटना ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया है और सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने की जरूरत को एक बार फिर से उजागर किया है। सभी वाहन चालकों से अनुरोध है कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन करें और सुरक्षित यात्रा करें।