बागुनहातू के लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, टाटा स्टील की मिलेगी बिजली, सरयू की पहल रंग लायी

बागुनहातू क्षेत्र में बिजली की उपलब्धता से लोगों की जिंदगी में एक नया सवेरा आने वाला है। टाटा स्टील यूआइएसएल और विधायक सरयू राय की इस पहल से क्षेत्र के लोगों को एक नई उम्मीद मिली है। इस परियोजना के सफल होने से जमशेदपुर के अन्य क्षेत्रों में भी इसी तरह की पहल की उम्मीद की जा सकती है।

Jul 4, 2024 - 16:20
 0  25
बागुनहातू के लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, टाटा स्टील की मिलेगी बिजली, सरयू की पहल रंग लायी

Jamshedpur – बागुनहातु क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय की निरंतर कोशिशों के बाद अब बागुननगर नशा मुक्ति केंद्र के पास टाटा स्टील यूआइएसएल (पहले जुस्को) का पावर सब स्टेशन बनना शुरू हो गया है। इस परियोजना से क्षेत्र के लोगों की बिजली संबंधी परेशानियाँ जल्द ही खत्म होने वाली हैं।

परियोजना की प्रगति

एक तरफ पावर सब स्टेशन का निर्माण कार्य तेजी से शुरू हो गया है, वहीं दूसरी तरफ बस्तियों के हर घर में जुस्को की बिजली पहुँचाने के लिए एलटी नेटवर्क बिछाने का काम भी जोर-शोर से चल रहा है। खंभे भी तेजी के साथ गाड़े जा रहे हैं। 
      इलाके में जुस्को की बिजली को लेकर हो रहे कार्य से क्षेत्र की जनता बेहद प्रसन्न है। इस परियोजना से उन्हें एक स्थायी और विश्वसनीय बिजली आपूर्ति की उम्मीद है, जो उनकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाएगी। बस्ती के लोगों ने इसके लिए विधायक सरयू राय का धन्यवाद किया है।

विधायक सरयू राय की पहल

विधायक सरयू राय की इस पहल से बागुनहातू क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान होने जा रहा है। उनकी निरंतर कोशिशों से यह परियोजना आज संभव हो पाई है। लोगों ने उनके इस प्रयास की सराहना की है और उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।   
             इस परियोजना के तहत, टाटा स्टील यूआइएसएल क्षेत्र के हर घर तक बिजली पहुँचाने के लिए पूरी तरह से समर्पित है। इससे न केवल लोगों की बिजली संबंधी समस्याओं का समाधान होगा, बल्कि उनकी जीवनशैली में भी सुधार होगा।