जुगसलाई रेल फाटक के समीप ट्रेन के सामने व्यक्ति ने कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत रेल फाटक के समीप एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 11, 2024 - 13:16
Jul 11, 2024 - 13:42
 0  16
जुगसलाई रेल फाटक के समीप ट्रेन के सामने व्यक्ति ने कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
जुगसलाई रेल फाटक के समीप ट्रेन के सामने व्यक्ति ने कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत एक हृदय विदारक घटना सामने आई है, जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने रांची इंटरसिटी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। यह घटना जुगसलाई रेल फाटक के समीप मुंबई हावड़ा डाउन लाइन में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, व्यक्ति ने अचानक ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी, जिससे उसका शरीर दो टुकड़ों में बंट गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में ले लिया है।

घटना का विवरण

रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे डाउन लाइन में रांची इंटरसिटी ट्रेन टाटानगर स्टेशन जा रही थी, तभी अचानक एक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शी समीर के अनुसार, वे सभी रेलवे ओवरब्रिज के नीचे खड़े थे, जब उन्होंने देखा कि उनके सामने खड़ा व्यक्ति ट्रेन के सामने कूद गया। उन्होंने बताया कि यह घटना आत्महत्या से संबंधित है और तुरंत ही जुगसलाई पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही जुगसलाई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि शव दो टुकड़ों में बंट गया है और शरीर का एक हिस्सा रेल ट्रैक पर पड़ा है, जबकि दूसरा हिस्सा लापता है। पुलिस अब व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही है और घटना के पीछे के कारणों की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों का बयान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि व्यक्ति लगभग 35 वर्षीय था और उसने अचानक ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना ने रेलवे ओवरब्रिज के नीचे खड़े लोगों को स्तब्ध कर दिया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से बयान लिया है और मामले की जांच जारी है।

आत्महत्या के कारणों की जांच

पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने बताया कि वे सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले में और जानकारी सामने आएगी।