गुरु रंधावा की पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' का पोस्टर हुआ रिलीज: फैंस के बीच बढ़ी उत्सुकता

गुरु रंधावा की पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' का पोस्टर हुआ रिलीज, जिसमें वह एक पासपोर्ट पकड़े और अपने सामान के साथ आत्मविश्वास से चलते दिख रहे हैं। जानें फिल्म के निर्देशक, कलाकारों और संगीत के बारे में विस्तार से।

Jul 8, 2024 - 17:46
 0  5
गुरु रंधावा की पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' का पोस्टर हुआ रिलीज: फैंस के बीच बढ़ी उत्सुकता
गुरु रंधावा की पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' का पोस्टर हुआ रिलीज: फैंस के बीच बढ़ी उत्सुकता

गुरु रंधावा की पहली पंजाबी फिल्म 'शाहकोट' का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है, जिसने फैंस के बीच उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। इस पोस्टर में गुरु रंधावा को एक पासपोर्ट पकड़े हुए और अपने सामान के साथ आत्मविश्वास से रनवे पर चलते हुए दिखाया गया है, जो एक रोमांचक यात्रा का संकेत देता है।

निर्देशक और कलाकारों का दमदार संयोजन

'शाहकोट' का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है, जो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'लव पंजाब' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में गुरु रंधावा के अलावा ईशा तलवार, राज बब्बर, सीमा कौशल, हरदीप गिल, और गुरशाबाद जैसे प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

उत्पादन और संगीत

'शाहकोट' का निर्माण अनिरुद्ध मोहता के Aim7Sky Studios द्वारा 751 Films & Rapa Nui's Films के सहयोग से किया गया है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि में संगीत, कहानी कहने की क्षमता और अद्वितीय प्रदर्शन को प्रमुखता दी गई है। जतिंदर शाह के संगीत और बैकग्राउंड स्कोर ने इस फिल्म के सिनेमाई अनुभव को और भी उच्च स्तर पर पहुंचा दिया है, जो वैश्विक दर्शकों के बीच गूंजने का वादा करता है।

रिलीज़ की तारीख

'शाहकोट' का विश्वव्यापी थिएट्रिकल रिलीज Seven Colors द्वारा 4 अक्टूबर को निर्धारित किया गया है। फिल्म की कहानी और कलाकारों का प्रदर्शन दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं, जिससे गुरु रंधावा का पंजाबी सिनेमा में डेब्यू एक यादगार अनुभव बनेगा।

GuruRandhawa

प्रशंसकों में बढ़ती उत्सुकता

जैसे-जैसे 'शाहकोट' की रिलीज़ की तारीख नजदीक आ रही है, प्रशंसक और सिनेप्रेमी गुरु रंधावा की संगीत से अभिनय की ओर इस नई यात्रा को देखने के लिए उत्सुक हैं। यह फिल्म अपने अनूठे संगीत, कहानी की गहराई और अद्वितीय प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जो इसे अक्टूबर में एक अवश्य देखने योग्य फिल्म बनाती है।