घाटशिला की जल सहिया संघ अपनी मांगों के लिए विधायक के आवास का करेंगी घेराव

मवार को घाटशिला जल सहिया संघ ने गालूडीह अंचल मैदान में बैठक की और अपनी मांगों के लिए विधायक रामदास सोरेन के आवास का घेराव करने का निर्णय लिया। अध्यक्ष नीतू सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर 20 जुलाई तक उनकी मांगें नहीं मानी जातीं तो वे आंदोलन करेंगे।

Jul 8, 2024 - 17:45
Jul 8, 2024 - 17:48
 0  12
घाटशिला की जल सहिया संघ अपनी मांगों के लिए विधायक के आवास का करेंगी घेराव
घाटशिला की जल सहिया संघ अपनी मांगों के लिए विधायक के आवास का करेंगी घेराव

सोमवार को घाटशिला जल सहिया संघ की एक महत्वपूर्ण बैठक गालूडीह अंचल मैदान में आयोजित हुई, जिसमें संघ की अध्यक्ष नीतू सिंह के नेतृत्व में कई अहम फैसले लिए गए। बैठक में जल सहिया संघ ने तय किया कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुईं, तो वे विधायक रामदास सोरेन के आवास का घेराव करेंगे।

नीतू सिंह ने बताया कि विधायक रामदास सोरेन को पहले ही एक ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर 20 जुलाई तक विधायक द्वारा कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया, तो जल सहिया संघ आंदोलन शुरू करेगा और विधायक के आवास का घेराव करेगा।

इस बैठक में अन्य प्रमुख सदस्य भी उपस्थित थे, जिनमें पुष्पा गोराई, अनीता सीट, मीता मिश्रा, सोमा आदित्य, शेफाली महतो, फूलों मुर्मू, बेबी गोप, मामुनी षाड़ंगी, सुमित सरकार, उर्मिला मरांडी, सीतारानी मुर्मू, भारती हेंब्रम, भानुमति धीवर, ठाकुर मणि भागवत, रामानी सिंह, अमरावती हेंब्रम, सरस्वती टुडू, सरस्वती महतो, और कल्याणी रानी महतो शामिल थे।

यह कदम जल सहियाओं के लंबे समय से चली आ रही समस्याओं के समाधान के लिए उठाया गया है। जल सहिया संघ का कहना है कि उनकी मांगे जनहित में हैं और उन्हें जल्द से जल्द पूरा किया जाना चाहिए।