क्या टाटानगर आरपीएफ का जेम्को लोहा टाल में छापा सफल रहा?

टाटानगर आरपीएफ ने जेम्को लोहा टाल पर छापेमारी कर मन्नु समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में चोरी की गई रेल संपत्ति बरामद की।

Jul 6, 2024 - 11:44
Jul 6, 2024 - 12:14
 0  12
क्या टाटानगर आरपीएफ का जेम्को लोहा टाल में छापा सफल रहा?
क्या टाटानगर आरपीएफ का जेम्को लोहा टाल में छापा सफल रहा?

टाटानगर आरपीएफ ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर जेम्को स्थित मन्नु के लोहा टाल पर छापेमारी की। इस कार्रवाई में मन्नु समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरपीएफ ने भारी मात्रा में चोरी की गई रेल संपत्ति भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि वरीय रेल अधिकारियों के निर्देश पर टाटानगर आरपीएफ की टीम ने यह छापेमारी की।

टाटानगर आरपीएफ को सूचना मिली थी कि जेम्को इलाके में चोरी की रेल संपत्ति को रखा गया है। इस पर कार्रवाई करते हुए, आरपीएफ ने मन्नु के लोहा टाल पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान वहां से भारी मात्रा में चोरी की गई रेल संपत्ति बरामद हुई।

वरिष्ठ रेल अधिकारियों के आदेश पर टाटानगर आरपीएफ ने यह छापेमारी की। इस कार्रवाई का मुख्य उद्देश्य चोरी की रेल संपत्ति की बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी था।

आरपीएफ ने मन्नु समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आरपीएफ की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है और अन्य संदिग्धों की तलाश जारी है।

इस प्रकार की घटनाएं न केवल रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठाती हैं, बल्कि समाज में अवैध गतिविधियों की गंभीरता को भी उजागर करती हैं। आरपीएफ की त्वरित और सटीक कार्रवाई ने एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो रेल संपत्ति की चोरी में लिप्त था।