रशीद खान और MoneyGram का साझा रहस्य !

रशीद खान और MoneyGram का साझा रहस्य !

Jun 20, 2024 - 18:03
Jun 20, 2024 - 18:05
 0  22
रशीद खान और MoneyGram का साझा रहस्य !
रशीद खान और MoneyGram का साझा रहस्य !

वैश्विक मनी ट्रांसफर जागतिक MoneyGram ने क्रिकेट के महानायक रशीद खान के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है जिसका उद्देश्य उनके नवाचारी प्लेटफ़ॉर्म "द कॉम" की जागरूकता और अपनाए बढ़ाना है। यह साझेदारी MoneyGram के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है जिससे वे खेल के व्यक्तित्वों के प्रभाव को डिजिटल वित्तीय समाधानों को बढ़ाने में उपयोग कर सकते हैं।

"द कॉम," जो एक प्रगतिशील डिजिटल वॉलेट और भुगतान सेवा के रूप में विचारित है, व्यक्तियों को वैश्विक रूप से निधियों का प्रबंधन और स्थानांतरण करने के तरीके को क्रांतिकारी बनाने का उद्देश्य रखता है। रशीद खान के साथ साझेदारी से, MoneyGram का लक्ष्य है एक विस्तृत दर्शक तक पहुंचना, खासकर वे राष्ट्रों में जो क्रिकेट प्रेमी हैं जहां युवा अफगान स्टार का बड़ा अनुयायी है।

क्रिकेट मैदान पर उनके अद्वितीय कौशलों के लिए प्रसिद्ध रशीद खान "द कॉम" के लिए एक नया आकर्षक और विश्वसनीयता लाते हैं। उनका सहयोग न केवल ब्रांड की दृश्यता में वृद्धि करता है बल्कि यह भी प्लेटफ़ॉर्म के सुरक्षित, दक्ष और पहुंचने वाली वित्तीय सेवाओं की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, MoneyGram और रशीद खान विभिन्न मार्केटिंग अभियानों और पहलों पर सहयोग करेंगे ताकि उपभोक्ताओं को "द कॉम" का उपयोग करने के फायदे के बारे में शिक्षित किया जा सके। इसमें उसके उपयोगकर्ता-स्वाजन इंटरफ़ेस, प्रतिस्पर्धी विनिमय दरों, और त्वरित लेन-देन क्षमताओं को हाइलाइट किया जाएगा।

MoneyGram के लिए, रशीद खान के साथ साझेदारी से वे विभिन्न बाजारों में पहुंचने और प्रभावशाली साझेदारियों के माध्यम से ग्राहकों के साथ संवाद में उतरने का प्रयास कर रहे हैं। यह कदम उनकी डिजिटल भुगतान दृश्यकला में नेतृत्व को मजबूत करने की उम्मीद की जाती है, वैश्विक उपभोक्ताओं की बदलती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए।