जुगसलाई में ट्रेन हादसा: स्क्रैप डीलर राजेश साहू की दुखद मौत

जुगसलाई इलाके में दुखू मार्केट के पास ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय राजेश साहू की मौत हो गई। हादसे की पूरी जानकारी और परिवार की प्रतिक्रिया जानें।

Jul 10, 2024 - 12:55
Jul 10, 2024 - 13:25
 0  21
जुगसलाई में ट्रेन हादसा: स्क्रैप डीलर राजेश साहू की दुखद मौत
जुगसलाई में ट्रेन हादसा: स्क्रैप डीलर राजेश साहू की दुखद मौत

Jamshedpur के जुगसलाई इलाके में दुखू मार्केट के पास रेल ट्रैक पार करने के दौरान एक दर्दनाक हादसे में 45 वर्षीय राजेश साहू की मौत हो गई। ये हादसा मंगलवार रात करीब 11 बजे हुआ, जब राजेश साहू अपनी स्क्रैप की दुकान से घर लौट रहे थे।

हादसे की जानकारी

राजेश साहू, जो जुगसलाई नया बाजार के निवासी थे, स्क्रैप का काम करते थे। मंगलवार को, अपनी रोजमर्रा की दिनचर्या के अनुसार, वह रात को दुकान से लौट रहे थे। दुखू मार्केट के पास रेल ट्रैक पार करने की कोशिश में, दोनों तरफ से ट्रेन आ जाने के कारण उनका पैर फंस गया और वह ट्रेन की चपेट में आ गए।

पुलिस और परिवार की प्रतिक्रिया

हादसे के तुरंत बाद, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने राजेश के परिवार को सूचना दी। RPF ने बताया कि उनके पिता को सिर में गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें तुरंत एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार सुबह जब परिवार अस्पताल पहुंचा तो राजेश साहू की मृत्यु हो चुकी थी।

राहगीरों की गवाही

मौके पर मौजूद राहगीरों ने बताया कि जब राजेश ट्रैक पार कर रहे थे, तभी दोनों तरफ से ट्रेन आ गई और उनका पैर फंस गया। यह हादसा बहुत ही अचानक और दर्दनाक था।

पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार

पुलिस ने शव को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस हादसे ने एक बार फिर रेल ट्रैक पार करने के खतरों को उजागर कर दिया है। राजेश साहू की अचानक मौत ने उनके परिवार और समुदाय में गहरा शोक और दुख पैदा कर दिया है। यह घटना सुरक्षा मानकों के प्रति जागरूकता और सावधानी बरतने की आवश्यकता को दर्शाती है।