दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा: प्रभास के घर का खाना क्यों है सबसे खास?

दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा: प्रभास के घर का खाना क्यों है सबसे खास?

Jun 20, 2024 - 10:48
Jun 20, 2024 - 15:52
 0  26
दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा: प्रभास के घर का खाना क्यों है सबसे खास?
दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा: प्रभास के घर का खाना क्यों है सबसे खास?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने को-स्टार प्रभास के घर के खाने की तारीफ की है। उन्होंने प्रभास के घर के खाने को "बहुत ही स्वादिष्ट और घर जैसा" बताया। आइए इस खबर की पूरी जानकारी लेते हैं।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि उन्होंने अपने करियर के दौरान बहुत सारे खाने ट्राई किए हैं, लेकिन प्रभास के घर का खाना एक अलग ही मजा देता है। प्रभास के घर का खाना सरल और पारंपरिक है, जो दीपिका को बहुत पसंद आया। उन्होंने कहा, "प्रभास के घर का खाना बिलकुल घर जैसा और बहुत टेस्टी होता है। जब भी सेट पर लंच ब्रेक होता था, मैं उनके घर से खाना जरूर मंगवाती थी।"

यह बात तब सामने आई जब दीपिका अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं। प्रभास और दीपिका पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और ऑडियंस को इनकी केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार है।

प्रभास, जो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं, अपने फैंस और को-स्टार्स के साथ अपने घर का खाना शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी मां के हाथ का बना खाना खाने का मजा अलग ही होता है। दीपिका ने यह भी साझा किया कि प्रभास बहुत डाउन-टू-अर्थ और हम्बल इंसान हैं, जो उन्हें और भी पसंद आया।

इस खबर का असली स्रोत 10TV News है, जिन्होंने यह अपडेट दिया। दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया इंटरैक्शन में इस बात को शेयर किया, जिससे फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

जैसा कि हम जानते हैं, बॉलीवुड और तेलुगु सिनेमा की यह जोड़ी पहली बार साथ काम कर रही है, और इनके फैंस इन्हें एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस तरह की छोटी-छोटी बातें इन स्टार्स के बीच की दोस्ती को और भी मजबूत बनाती हैं।

दीपिका और प्रभास की जोड़ी की खासियत यह है कि दोनों ही अपने-अपने फील्ड में बेहद सफल और लोकप्रिय हैं। दीपिका ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और प्रभास ने बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है।

दीपिका पादुकोण के मुताबिक, प्रभास के घर का खाना न सिर्फ स्वादिष्ट होता है बल्कि बहुत ही हेल्दी और न्यूट्रिशन से भरपूर भी होता है। उन्होंने कहा, "प्रभास के घर का खाना बहुत ही संतुलित होता है। उसमें सब्जियां, दालें और बहुत ही कम तेल मसाले का इस्तेमाल किया जाता है, जो कि मुझे बहुत पसंद है।"

दीपिका ने यह भी बताया कि प्रभास की मां बहुत ही प्यारी और स्नेही हैं। जब भी दीपिका सेट पर प्रभास का खाना खाती थीं, तब उनकी मां का खास मैसेज भी साथ में आता था, जो कि दीपिका को बहुत अच्छा लगता था। दीपिका ने कहा, "प्रभास की मां हमेशा खाने के साथ एक प्यारा सा मैसेज भी भेजती थीं, जिसमें वे मुझे आशीर्वाद और शुभकामनाएं देती थीं। यह मुझे बहुत अच्छा लगता था और मुझे घर जैसा महसूस होता था।"

दीपिका और प्रभास की फिल्म का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म के बारे में काफी चर्चा हो रही है। फिल्म की शूटिंग तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में हो रही है और इसे एक पैन-इंडिया रिलीज के तौर पर देखा जा रहा है।

फिल्म की कहानी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन-रोमांटिक फिल्म है, जिसमें प्रभास और दीपिका के किरदार एक-दूसरे के काफी करीब होंगे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लेकर काफी उम्मीदें हैं और फैंस भी इस नई जोड़ी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

दीपिका ने प्रभास के साथ काम करने के अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "प्रभास बहुत ही मेहनती और समर्पित अभिनेता हैं। उनके साथ काम करना बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। वे सेट पर हमेशा खुशमिजाज और सकारात्मक रहते हैं। उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।"

प्रभास के बारे में बात करते हुए दीपिका ने यह भी कहा कि वे बहुत ही सरल और विनम्र व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, "प्रभास बहुत ही डाउन-टू-अर्थ इंसान हैं। वे अपने क्रू और को-स्टार्स का बहुत ख्याल रखते हैं। उनकी यह खासियत मुझे बहुत पसंद आई।"

दीपिका और प्रभास की जोड़ी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा है। दोनों ही अपने-अपने फील्ड में सुपरस्टार हैं और इनकी केमिस्ट्री को लेकर काफी उम्मीदें हैं।

प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत ही बड़ी है और वे अपने फैंस के बीच बहुत ही लोकप्रिय हैं। दीपिका की भी बॉलीवुड में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

दीपिका और प्रभास की फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है और उम्मीद है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

प्रभास और दीपिका दोनों ही बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इनके फैंस को इनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इस तरह की खबरें न सिर्फ फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाती हैं बल्कि स्टार्स के बीच की बॉन्डिंग को भी दिखाती हैं। दीपिका और प्रभास की दोस्ती और उनके बीच की केमिस्ट्री को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं और उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी।

प्रभास और दीपिका की जोड़ी को लेकर फैंस के बीच जो उत्साह है, वह साफ तौर पर दिखाता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हो सकती है।

इस खबर के माध्यम से यह भी पता चलता है कि प्रभास और दीपिका के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है और दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने में बहुत खुश हैं।

फैंस को उम्मीद है कि प्रभास और दीपिका की यह जोड़ी बड़े पर्दे पर भी उतनी ही खूबसूरत लगेगी जितनी कि असल जिंदगी में है।

अंत में, यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास और दीपिका की इस नई फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है और उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।'