जमशेदपुर: टेल्को थाना क्षेत्र में बंद क्वार्टर में चोरी, 4 लाख के गहने और नगदी गायब

क्या आपके घर में भी हो सकता है ऐसा? जानें कैसे चोरों ने किया बंद क्वार्टर में सेंध

Jul 8, 2024 - 23:37
 0  16
जमशेदपुर: टेल्को थाना क्षेत्र में बंद क्वार्टर में चोरी, 4 लाख के गहने और नगदी गायब

जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के खडंगाझार कॉलोनी में एक बंद क्वार्टर में चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। एन 44/24 क्वार्टर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और नगद समेत 4 लाख के गहने चुराकर ले गए।

क्वार्टर में रहने वाले नसीम खान अपने परिवार के साथ कुछ दिनों से सिवान गए हुए थे। सोमवार को जब नसीम सिवान से लौटे तो उन्होंने पाया कि उनके घर में चोरी हो चुकी है|

               नसीम खान ने बताया कि लौटने पर उन्होंने देखा कि क्वार्टर का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो पाया कि कमरे की अलमीरा खुली हुई थी और सारा सामान बिखरा हुआ था।

                चोर घर से नगद 10 हजार रुपये और सोने के जेवर चुराकर ले गए, जिनकी कुल कीमत 4 लाख रुपये बताई जा रही है। नसीम खान ने तुरंत घटना की सूचना टेल्को थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।

                चोर क्वार्टर में वेंटिलेटर के रास्ते अंदर घुसे थे। उन्होंने अलमीरा को तोड़कर गहने और नगद पैसे चुराए।  यह पहली बार नहीं है जब टेल्को थाना क्षेत्र में इस प्रकार की चोरी की घटना सामने आई है। इससे पहले भी कई बार चोरों ने बंद क्वार्टरों को निशाना बनाया है। नसीम खान ने बताया कि वह और उनका परिवार इस घटना से बेहद परेशान हैं।   पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें।