जमशेदपुर में ब्राउन शुगर के साथ शख्स गिरफ्तार

जमशेदपुर के मानगो क्षेत्र में पुलिस ने 21 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के दौरान एक पल्सर बाइक भी जब्त की गई।

Jul 9, 2024 - 11:47
Jul 9, 2024 - 12:14
 0  16
जमशेदपुर में ब्राउन शुगर के साथ शख्स गिरफ्तार
जमशेदपुर में ब्राउन शुगर के साथ शख्स गिरफ्तार

जमशेदपुर के मानगो क्षेत्र में पुलिस ने एक शख्स को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी जवाहर नगर 15 नंबर के पास स्थित नेचर पार्क के करीब हुई। देर रात पुलिस ने 21 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ विजय गुप्ता को पकड़ा।

डीएसपी भोला प्रसाद ने बताया कि विजय गुप्ता ब्राउन शुगर खरीद कर ला रहा था। इसी दौरान पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर विजय को गिरफ्तार कर लिया। अभी उससे पूछताछ चल रही है। पुलिस ने विजय के पास से एक पल्सर बाइक भी जब्त की है। नए कानून के मुताबिक पुलिस ने मौके पर ही सारी प्रक्रिया पूरी की।

यह गिरफ्तारी मानगो के क्षेत्र में ड्रग्स के प्रकोप को नियंत्रित करने की कोशिश का हिस्सा है। पुलिस लगातार ऐसे तत्वों पर नजर रखे हुए है जो शहर में ड्रग्स का व्यापार करते हैं। विजय गुप्ता की गिरफ्तारी से उम्मीद है कि पुलिस को और भी अहम जानकारियाँ मिल सकेंगी जो इस रैकेट को तोड़ने में मददगार साबित होंगी।

सूत्रों के अनुसार, डीएसपी भोला प्रसाद का कहना है कि ऐसे ऑपरेशनों को और भी तेजी से चलाया जाएगा ताकि शहर को ड्रग्स से मुक्त बनाया जा सके।