बिहार गए परिवार के बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

जमशेदपुर के बागबेड़ा में एलआईसी एजेंट मनीष कुमार सिंह के घर का ताला तोड़कर चोरों ने दो लैपटॉप, गहने, एलईडी टीवी, 4 गैस सिलेंडर और अन्य कीमती सामान चुरा लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 9, 2024 - 13:52
Jul 9, 2024 - 14:03
 0  14
बिहार गए परिवार के बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
बिहार गए परिवार के बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

बागबेड़ा थाना क्षेत्र के कॉलोनी रोड नंबर-1 में एलआईसी एजेंट मनीष कुमार सिंह के घर में उस समय लाखों की चोरी हो गई जब पूरा परिवार बिहार गया हुआ था। चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर दो लैपटॉप, गहने, एलईडी टीवी, 4 गैस सिलेंडर और कई अन्य कीमती सामान चुरा लिए।

मनीष कुमार सिंह अपने परिवार के साथ पिछले एक सप्ताह से हाजीपुर, बिहार में एक रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने गए थे। घर की देख-रेख का जिम्मा उन्होंने किताडीह में रहने वाले अपने मामा दिलीप कुमार सिंह को दिया था। जब दिलीप मंगलवार सुबह महेश सिंह के घर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ पाया।

दिलीप कुमार सिंह ने तुरंत मनीष कुमार सिंह और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगी। दिलीप सिंह ने बताया कि चोर मेन डोर का ताला तोड़कर घर में घुसे और अलमीरा को क्षतिग्रस्त कर उसमें रखे दो लैपटॉप, सोने-चांदी के आभूषण, एलईडी टीवी, चार गैस सिलेंडर और अन्य कीमती सामान चुरा ले गए।

इस घटना की जानकारी मिलने पर केबुल टाउन में रहने वाली मनीष कुमार सिंह की बहन रूबी कुमारी भी मौके पर पहुंची। घर में बिखरे सामान को देखकर वह हैरान रह गईं।

फिलहाल पुलिस गृहस्वामी मनीष कुमार सिंह के लौटने का इंतजार कर रही है ताकि यह पता चल सके कि कुल कितने की चोरी हुई है। इस चोरी की घटना ने पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।