बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग दुकानदार की मौत, बाइक सवार फरार

पोटका के हल्दीपोखर बाजार में सड़क पार करते समय 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार की बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 9, 2024 - 13:26
Jul 9, 2024 - 13:50
 0  8
बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग दुकानदार की मौत, बाइक सवार फरार
बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग दुकानदार की मौत, बाइक सवार फरार

हल्दीपोखर बाजार में मंगलवार सुबह 5:30 बजे एक दुखद घटना घटी जब 70 वर्षीय बुजुर्ग दुकानदार परितोष सरकार की सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। परितोष सरकार अपने घर से महज 100 मीटर दूर पूजा के लिए फूल लाने जा रहे थे।

स्थानीय लोगों ने तुरंत कोवाली पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाना प्रभारी धनंजय कुमार पासवान ने तत्काल एंबुलेंस मंगवाई और बुजुर्ग दुकानदार को एमजीएम अस्पताल भेजा। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे के बाद बाइक सवार फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक पर दो युवक सवार थे, जिनकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।"

परितोष सरकार हल्दीपोखर में एक वेल्डिंग दुकान के संचालक थे और स्थानीय समुदाय में उनकी काफी प्रतिष्ठा थी। इस दुर्घटना ने पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैला दी है।

स्थानीय निवासियों ने सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियंत्रण को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने प्रशासन से इस क्षेत्र में सख्त ट्रैफिक नियम लागू करने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी दुखद घटनाओं से बचा जा सके।