टाटा स्टील के कैरम टूर्नामेंट में किसने दिखाया अपना असाधारण कौशल? जानें विजेताओं के नाम!

टाटा स्टील के खेल विभाग द्वारा आयोजित अंतर-विभागीय कैरम टूर्नामेंट में स्टील मैन्युफैक्चरिंग टीम ने बाजी मारी। जानें इस टूर्नामेंट के विजेताओं और उनके असाधारण कौशल के बारे में।

Jul 5, 2024 - 22:30
 0  15
टाटा स्टील के कैरम टूर्नामेंट में किसने दिखाया अपना असाधारण कौशल? जानें विजेताओं के नाम!

जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 4-5 जुलाई को जमशेदपुर के जेएफसी मीडिया सेंटर, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अंतर-विभागीय कैरम टूर्नामेंट (महिला) का सफल आयोजन किया। इस टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 19 इकाइयों से कुल 80 प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में टाटा स्टील के स्पोर्ट्स चीफ मुकुल विनायक चौधरी उपस्थित थे। उनके नेतृत्व में टूर्नामेंट में असाधारण कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए, स्टील मैन्युफैक्चरिंग की टीम ने अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए विजेता का खिताब जीता। वहीं, ओएमक्यू ने उपविजेता स्थान प्राप्त किया और जनरल ऑफिस दूसरे उपविजेता के रूप में उभरा।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, टूर्नामेंट में तिलक राम, जसवंत साहू और अजय हेम्ब्रम सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता का लाभ मिला। उन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई, जिससे टूर्नामेंट का संचालन सुचारू रूप से हो सका।

टाटा स्टील की खेलों को बढ़ावा देने और अपने कर्मचारियों के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ाने की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट रूप से दिखाई दी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने कैरम कौशल का प्रदर्शन करने और एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

टूर्नामेंट के समापन पर, विजेताओं को पुरस्कृत किया गया और उनके असाधारण प्रदर्शन की सराहना की गई। यह आयोजन कर्मचारियों के बीच न केवल खेल भावना को बढ़ावा देने में सफल रहा, बल्कि उनमें एकजुटता और टीम वर्क की भावना को भी मजबूत किया।