परसुडीह में नशा करने से मना करने पर 5 लोगों को पीटकर किया घायल

परसुडीह में नशा करने से मना करने पर बदमाशों ने 5 लोगों को पीटकर किया घायल। घटना परसुडीह थाना से महज 150 मीटर की दूरी पर हुई। घायलों में तुलसी पूर्ति, मोटू पूर्ति, छोटू पूर्ति और नंदलाल सरदार शामिल हैं।

Jul 9, 2024 - 18:05
Jul 9, 2024 - 18:14
 0  10
परसुडीह में नशा करने से मना करने पर 5 लोगों को पीटकर किया घायल
परसुडीह में नशा करने से मना करने पर 5 लोगों को पीटकर किया घायल

रविवार की आधी रात को परसुडीह थाना से महज 150 मीटर की दूरी पर एक खौफनाक घटना घटी। हथियारबंद नशेड़ियों ने एक घर में घुसकर हमला कर दिया, लेकिन पुलिस को घटना की भनक तक नहीं लगी। इस हमले का कारण सिर्फ इतना था कि परिवार के सदस्यों ने घर के सामने शराब पीने से मना किया था।

हमलावरों की संख्या 20-24 थी, जो बाइक पर सवार होकर आए थे। उन्होंने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों पर लाठी और रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में तुलसी पूर्ति, मोटू पूर्ति, छोटू पूर्ति और नंदलाल सरदार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायल थाने पर पहुंचे और घटना के संबंध में मामला दर्ज करवाया। इसके बाद उन्होंने सदर अस्पताल में इलाज करवाया।

परसुडीह थाना क्षेत्र में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जो कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती हैं। पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए और दोषियों को सख्त सजा दिलानी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

घायलों ने बताया कि उन्होंने कई बार नशेड़ियों को उनके घर के सामने शराब पीने से मना किया था, लेकिन इस बार उनकी हिम्मत ने हद पार कर दी। पुलिस को इस मामले में सतर्कता बरतनी चाहिए और क्षेत्र में गश्त बढ़ानी चाहिए ताकि लोग सुरक्षित महसूस कर सकें।

इस घटना से स्थानीय लोगों में डर और आक्रोश है। उन्होंने मांग की है कि पुलिस प्रशासन इस घटना को गंभीरता से ले और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। इससे न सिर्फ अपराधियों में डर बनेगा, बल्कि आम लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास भी बढ़ेगा।

कुल मिलाकर, परसुडीह की इस घटना ने कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। प्रशासन को चाहिए कि वह इस दिशा में कड़े कदम उठाए और जनता को सुरक्षा का विश्वास दिलाए।