जमशेदपुर: जादूगोड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह अवैध महुआ शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त

जमशेदपुर के जादूगोड़ा पुलिस ने अवैध महुआ शराब भट्ठियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए छह भट्ठियों को ध्वस्त किया और 500 लीटर महुआ शराब जब्त की। इस अभियान के दौरान सभी आरोपी भागने में सफल रहे।

Jul 10, 2024 - 16:03
Jul 10, 2024 - 16:06
 0  15
जमशेदपुर: जादूगोड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह अवैध महुआ शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त

जादूगोड़ा पुलिस ने बुधवार को राखा कॉपर से सटे ऊपर रूआम क्षेत्र में छह अवैध महुआ शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया। इस अभियान की अगुवाई जादूगोड़ा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार और सब इंस्पेक्टर प्रीतम राज ने की। पुलिस ने 500 लीटर महुआ शराब भी जब्त की है।

ग्रामीणों की शिकायत पर कार्रवाई

ग्रामीणों की शिकायतों के आधार पर पुलिस ने इस अभियान को अंजाम दिया। अवैध महुआ शराब भट्ठियों को तोड़ने और ध्वस्त करने की इस कार्रवाई के बाद, सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में चल रहे अवैध महुआ दारू माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

अभियान का संचालन

इस अभियान की अगुवाई जादूगोड़ा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने की, जिनके साथ सब इंस्पेक्टर प्रीतम राज और अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। इस संदर्भ में पूछे जाने पर थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने कहा, "500 लीटर महुआ शराब जब्त कर थाना लाया गया है। इस छापामारी अभियान के दौरान सभी आरोपी भागने में सफल रहे।"

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

यह पुलिस की अब तक की बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त करने की इस कार्रवाई से अवैध महुआ शराब के व्यापार में लगी माफियाओं में भय का माहौल पैदा हो गया है।

जादूगोड़ा पुलिस की इस कार्रवाई ने यह साबित कर दिया है कि अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस का रुख सख्त है। उम्मीद है कि इस तरह की कार्रवाई से अवैध शराब के व्यापार पर लगाम लगेगी और क्षेत्र में शांति और सुरक्षा का माहौल बनेगा।