हेमंत सोरेन का जेल से बाहर आना: रांची में जोशीला संबोधन, भाजपा को कड़ी चुनौती दी।

हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आने के बाद रांची में जोशीले संबोधन में उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया और भाजपा को चुनौती दी।

Jun 29, 2024 - 17:03
Jun 29, 2024 - 18:00
 0  11
हेमंत सोरेन का जेल से बाहर आना: रांची में जोशीला संबोधन, भाजपा को कड़ी चुनौती दी।
हेमंत सोरेन का जेल से बाहर आना: रांची में जोशीला संबोधन, भाजपा को कड़ी चुनौती दी।

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आने के बाद नेताओं और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश देखा गया। शनिवार को रांची में पूर्व मुख्यमंत्री और झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने अपने आवास के बाहर एक छोटी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर उनके साथ पत्नी कल्पना सोरेन समेत इंडिया गठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद थे।

सभा में हेमंत सोरेन का जोशीला संबोधन

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हेमंत सोरेन

हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया और भाजपा को सीधे तौर पर चुनौती दी। उन्होंने कहा, "अगले विधानसभा चुनाव के लिए उनका जो सपना है, वह सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने ही साबित होंगे। भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं है। सच्चाई देर सबेर सामने आ ही जाती है।"

लोकसभा चुनाव के परिणामों पर सोरेन का विचार

हेमंत सोरेन ने आगे कहा, "हम अभी लोकसभा का चुनाव जीते हैं, और लोकसभा चुनाव के परिणाम से गरीब लोगों, मूलवासियों और आदिवासियों को ताकत मिली है। हमें मालूम है कि जल्द ही चुनाव की घोषणा हो जायेगी। लेकिन हमें विश्वास है कि कल चुनाव की घोषणा कर दें तो परसो उनका सफाया तय है।"

बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण

सभा के बाद हेमंत सोरेन ने रांची के बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के अन्य नेता भी उपस्थित थे।

हेमंत सोरेन का जेल से बाहर आना

जेल से रिहाई के बाद पहला भाषण

हेमंत सोरेन की जेल से रिहाई के बाद उन्होंने अपने आवास के बाहर एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को नए उत्साह से भर दिया।

इंडिया गठबंधन के नेताओं की उपस्थिति

इस सभा में हेमंत सोरेन के साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन और इंडिया गठबंधन के कई बड़े नेता मौजूद थे, जिन्होंने उनके साथ मिलकर पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया।

भाजपा पर सीधा हमला

अपने भाषण में हेमंत सोरेन ने भाजपा पर सीधा हमला बोला और कहा कि उनके सपने केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने साबित होंगे। उन्होंने कहा, "भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं है। सच्चाई देर सबेर सामने आ ही जाती है।"

सभा के मुख्य बिंदु

कार्यकर्ताओं में नया जोश

हेमंत सोरेन के संबोधन ने कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया। उन्होंने कहा, "हम एक बार फिर से आपके बीच आकर आप लोगों के लिए नेतृत्व देने आए हैं।"

लोकसभा चुनाव के परिणाम

हेमंत सोरेन ने कहा, "हमने लोकसभा चुनाव जीते हैं, और इसके परिणाम से गरीब लोगों, मूलवासियों और आदिवासियों को ताकत मिली है।"

चुनाव की तैयारी

हेमंत सोरेन ने कहा, "हमें मालूम है कि जल्द ही चुनाव की घोषणा हो जायेगी। लेकिन हमें विश्वास है कि कल चुनाव की घोषणा कर दें तो परसो उनका सफाया तय है।"