क्या चक्रधरपुर में घर में घुसकर मोबाइक चोरी करते युवक को पकड़ा गया?

चक्रधरपुर में हुई इस घटना ने ग्रामीणों की सतर्कता और पुलिस की तत्परता को उजागर किया है। यह घटना दिखाती है कि कैसे सामुदायिक सहयोग से अपराधों को रोका जा सकता है और अपराधियों को कानून के हवाले किया जा सकता है।

Jul 3, 2024 - 13:33
Jul 4, 2024 - 17:15
 0  16
क्या चक्रधरपुर में घर में घुसकर मोबाइक चोरी करते युवक को पकड़ा गया?
चक्रधरपुर में घर में घुसकर मोबाइक चोरी करते युवक को पकड़ा, एक भागने में सफल

चक्रधरपुर: चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के केनाल रोड पर बुधवार की सुबह साढ़े 5 बजे एक दिलचस्प घटना घटी, जब दो चोर एक घर में घुसकर मोबाइल चोरी करने की कोशिश कर रहे थे। ग्रामीणों ने इनमें से एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि दूसरा चोर भागने में सफल रहा।

घटना का विवरण: कैसे हुई चोरी?

केनाल रोड निवासी जयदेव प्रमाणिक और पवन प्रमाणिक ने सुबह उठकर अपने-अपने मोबाइल को चार्ज में लगाया और शौच आदि कार्य करने लगे। इसी का फायदा उठाकर टोकलो रोड श्रीराम गल्ली निवासी रोहित चौधरी और दीपक मछुआ घर में घुसकर दोनों मोबाइल चुरा कर भागने लगे।

ग्रामीणों की सतर्कता: कैसे पकड़ा गया चोर?

परिवार के एक सदस्य ने चोरों को घर में घुसते देख लिया और शोर मचाया। इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए ग्रामीणों ने एक चोर रोहित चौधरी को घर से कुछ दूर दौड़कर पकड़ लिया। इस दौरान दूसरा चोर दीपक मछुआ फरार हो गया।

क्या हुआ चोर के साथ?

ग्रामीणों ने रोहित चौधरी को पकड़कर एक बिजली के खंभे से बांध दिया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लिया और थाने ले आई। पूछताछ और कागजी कार्रवाई के बाद रोहित चौधरी को न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया गया।

क्या मोबाइल बरामद हुए?

पुलिस ने चोर को पकड़ने के बाद दोनों चोरी किए गए मोबाइल बरामद कर लिए हैं।

चक्रधरपुर में चोरी की बढ़ती घटनाएँ: क्या कर रहे हैं पुलिस और ग्रामीण?

चक्रधरपुर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस और ग्रामीण मिलकर काम कर रहे हैं। ग्रामीणों की सतर्कता और पुलिस की तत्परता से इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में मदद मिल रही है।