विक्की कौशल ने मनाया बॉलीवुड में 12 साल का सफर: "कड़ी मेहनत से ही मिलती है सफलता"

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में अपने 12 साल पूरे किए और इस मौके पर उन्होंने अपने संघर्ष और सफलता की कहानी शेयर की। रणवीर सिंह, सारा अली खान और ऋचा चड्ढा सहित कई सितारों ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। विक्की जल्द ही 'बैड न्यूज' और 'छावा' में नजर आएंगे।

Jul 11, 2024 - 11:20
Jul 11, 2024 - 12:45
 0  7
विक्की कौशल ने मनाया बॉलीवुड में 12 साल का सफर: "कड़ी मेहनत से ही मिलती है सफलता"
विक्की कौशल ने मनाया बॉलीवुड में 12 साल का सफर:

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने सफर की यादें ताजा कीं और अपनी जर्नी के बारे में दिल को छू लेने वाले पोस्ट शेयर किए।

सफर की शुरुआत

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर उनके ऑडिशन के दिनों की है, जिसमें वह अपने नाम का बोर्ड पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन के दौरान फैन्स की भीड़ के बीच खड़े हैं। विक्की ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह दिन, 12 साल का अंतर... कुछ भी रातोरात नहीं होता। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी हूं।"

फिल्म इंडस्ट्री का रिएक्शन

विक्की की इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने प्रतिक्रिया दी। रणवीर सिंह ने दिल के इमोटिकॉन के साथ "यार" लिखा, जबकि सारा अली खान ने भी अपने दिल की बात कही। विक्की के पिता ने गर्व भरे शब्दों में लिखा, "तुम पर गर्व है पुत्तर। भगवान बहुत दयालु हैं। हमेशा प्यार और आशीर्वाद। जोर दी झप्पी। रब राखा।"