कपाली में ससुरालवालों का कहर: मायके में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, तीन घायल

जमशेदपुर के कपाली क्षेत्र में ससुरालवालों ने एक लड़की के मायके में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Jul 11, 2024 - 11:00
Jul 11, 2024 - 12:42
 0  12
कपाली में ससुरालवालों का कहर: मायके में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, तीन घायल
कपाली में ससुरालवालों का कहर: मायके में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, तीन घायल

मानगो के नजदीक कपाली ओपी क्षेत्र के ताजनगर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। बुधवार देर शाम को दानिश के घर पर उसकी बहन के ससुरालवालों ने अचानक हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ और बंदूक का भय दिखाया। उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। इस हमले में दानिश, निखत परवीन समेत तीन लोग घायल हो गए जिन्हें एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना का विवरण

दानिश ने बताया कि हमला करने वालों में नेहाल, नेहा परवीन, हयात, जमाल, मुस्कान, और इमाम शामिल थे। दानिश की बहन की शादी 2023 में सरफराज के साथ हुई थी, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही ससुरालवालों ने उसे मायके भेज दिया और गहने भी रख लिए। इस मामले को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को, ससुरालवालों ने ताजनगर में दानिश के घर पर हमला किया और जमकर उत्पात मचाया।

हमले का कारण

दानिश के स्वजनों ने बताया कि ससुरालवाले गांजा की खरीद-बिक्री में शामिल हैं और पहले भी जेल जा चुके हैं। दानिश की बहन ने बताया कि शादी के दो महीने बाद ही उसे मायके छोड़ दिया गया था। घटना के बाद दानिश और उसके परिवार ने कपाली ओपी पुलिस को सूचना दी, जो अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही कपाली ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, दानिश और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई है।

यह घटना समाज में व्याप्त घरेलू हिंसा और आपराधिक गतिविधियों की एक बानगी है। इस प्रकार की घटनाओं से निपटने के लिए सख्त कानून और त्वरित न्यायिक प्रक्रिया की आवश्यकता है। समाज को भी ऐसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और पीड़ितों को न्याय दिलाने में सहायता करनी चाहिए।