जुगसलाई में बिना बताए घर से अधेड़ लापता, पुलिस कर रही है जांच !

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में पन्ना लाल रजक बिना बताए घर से लापता हो गए हैं। उनके बेटे ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

Jul 9, 2024 - 16:14
Jul 9, 2024 - 22:05
 0  12
जुगसलाई में बिना बताए घर से अधेड़ लापता, पुलिस कर रही है जांच !
जुगसलाई में बिना बताए घर से अधेड़ लापता, पुलिस कर रही है जांच !

जमशेदपुर के जुगसलाई थाना क्षेत्र में एक अधेड़ व्यक्ति के अचानक लापता होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। नया बाजार के रहने वाले पन्ना लाल रजक रविवार शाम (7 जुलाई) से बिना बताए घर से गायब हो गए हैं। उनके बेटे राजु रजक ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है और बताया कि उनके पिता की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

राजु रजक ने बताया कि उनके पिता 7 जुलाई की शाम करीब 7 बजे घर से बिना कुछ कहे निकल गए। परिवार ने उनकी खोजबीन की लेकिन कहीं भी उनका कोई पता नहीं चला। सभी संभावित स्थानों पर ढूंढने के बाद, आखिरकार गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। जुगसलाई थाना प्रभारी ने बताया कि पन्ना लाल रजक की मानसिक स्थिति को देखते हुए उनकी तलाश के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों से भी अपील की गई है कि अगर उन्हें कहीं पन्ना लाल रजक दिखें तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

पन्ना लाल रजक के अचानक गायब होने से उनके परिवार वाले बेहद परेशान हैं। उनके बेटे राजु ने बताया कि पन्ना लाल की दिमागी हालत ठीक नहीं होने के कारण उनका घर से बिना बताए निकलना चिंता का विषय है। परिवार ने स्थानीय निवासियों से भी मदद की गुहार लगाई है ताकि जल्द से जल्द पन्ना लाल का पता लगाया जा सके।

यह मामला केवल एक परिवार की समस्या नहीं है बल्कि समाज की भी जिम्मेदारी है कि हम अपने आस-पास के लोगों का ध्यान रखें, विशेषकर उन लोगों का जो किसी मानसिक समस्या से जूझ रहे हों। पुलिस ने सभी से अनुरोध किया है कि वे इस मामले में सहयोग करें और किसी भी सूचना को तुरंत साझा करें।

पुलिस की जांच जारी है और उम्मीद है कि पन्ना लाल रजक जल्द ही अपने परिवार के पास सुरक्षित लौट आएंगे। इस तरह की घटनाएं हमें याद दिलाती हैं कि हमारे आसपास के लोगों की सुरक्षा और भलाई के लिए सामुदायिक सहयोग कितना महत्वपूर्ण है।