क्या आप जानते हैं? तुलसी भवन में तुलसी जयंती पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता के परिणाम घोषित!

तुलसी भवन में तुलसी जयंती के अवसर पर हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। जानिए कौन-कौन से छात्रों ने जीते पुरस्कार और किस स्कूल के छात्रों ने मारी बाज़ी।

Jul 6, 2024 - 16:37
Jul 6, 2024 - 16:59
 0  14
क्या आप जानते हैं? तुलसी भवन में तुलसी जयंती पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता के परिणाम घोषित!
क्या आप जानते हैं? तुलसी भवन में तुलसी जयंती पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता के परिणाम घोषित!

तुलसी भवन में तुलसी जयंती पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

कौन बने विजेता?

ग्रुप 1 (कक्षा 1 से 3 तक) में, टेल्को के विद्याभारती चिन्मय विद्यालय की छात्रा अग्रिमा मिश्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। हिल टॉप स्कूल टेल्को के आदित्य उपाध्याय और एसडीएसएम स्कूल फॉर एक्सीलेंस, सिदगोड़ा के छात्रों ने द्वितीय स्थान हासिल किया। तृतीय स्थान पर एआइडब्ल्यूसी एकेडमी ऑफ एक्सीलेंस, बारीडीह की आर्यश्री और डीबीएमएस स्कूल कदमा की आकृति रही।

सान्त्वना पुरस्कार

सान्त्वना पुरस्कार के लिए टेल्को चिन्मय विद्यालय की तमन्ना महतो, बिरसानगर प्रगति सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के राजवार पासवान, बिष्टुपुर साउथ पार्क चिन्मय विद्यालय के साहिल दुबे और डीएवी बिष्टुपुर के हृदय पेरिवाल को चुना गया है।

कक्षा 4 से 6 तक के विजेता

कक्षा 4 से 6 तक के विद्यार्थियों के लिए आयोजित प्रतियोगिता में टेल्को शिक्षा निकेतन की आद्या शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। डीएवी बिष्टुपुर की दिशा दास और एसडीएसएम स्कूल फॉर एक्सीलेंस, सिदगोड़ा के छात्रों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। तृतीय स्थान पर टेल्को चिन्मय विद्यालय के प्रियांशु चटर्जी और एआइडब्ल्यूसी एकेडमी ऑफ एक्सीलेंस के हिमांशु ठाकुर रहे।

और भी विजेता

इस प्रतियोगिता में डीएवी बिष्टुपुर के हर्षराज, एसबीएम मानगो के श्रेयांश मिश्रा, हिलटॉप स्कूल टेल्को की पंचमी प्रमाणिक और बिष्टुपुर साउथ पार्क चिन्मय विद्यालय की सारंगी घोष को सान्त्वना पुरस्कार के लिए चुना गया है।

इन प्रतियोगिताओं ने न केवल बच्चों की धार्मिक और सांस्कृतिक समझ को बढ़ावा दिया, बल्कि उन्हें अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर भी प्रदान किया। तुलसी भवन में तुलसी जयंती पर आयोजित हनुमान चालीसा पाठ प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों ने अपनी पूरी मेहनत और लगन से भाग लिया, जिससे यह कार्यक्रम और भी खास बन गया।