टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में सेवानिवृत कर्मचारियों को मिला सम्मान: जानें समारोह की खास बातें

टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में सेवानिवृत कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें 11 कर्मचारियों को शाल ओढाकर और स्मृतिचिन्ह देकर विदाई दी गई। जानें इस समारोह की खास बातें और सम्मानित कर्मचारियों के अनुभव।

Jul 8, 2024 - 21:54
 0  6
टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में सेवानिवृत कर्मचारियों को मिला सम्मान: जानें समारोह की खास बातें
टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में सेवानिवृत कर्मचारियों को मिला सम्मान: जानें समारोह की खास बातें

टाटा मोटर्स के जमशेदपुर प्लांट में कार्यरत कर्मचारियों के लिए एक विशेष सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जहां गत माह सेवानिवृत हुए सभी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया और विदाई दी गई। इस कार्यक्रम का आयोजन टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में हुआ, जहां 11 सेवानिवृत्त कर्मचारी अपने परिवार के साथ शामिल हुए।

सम्मानित हुए कर्मचारी और उनके विभाग

समारोह में यूनियन ने सभी सेवानिवृत कर्मचारियों को शाल ओढाकर और स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। सम्मानित किए गए कर्मचारियों में रमेश कुमार (वेहिकल फ़ैक्टरी), अविजीत कुमार डे (टीएमएल ड्राइव लाइन), मनसिजा कुमार साहू (फ़्रेम फ़ैक्टरी), प्रभात कुमार सिंह (टीएमएल ड्राइव लाइन), सुनील कुमार सिन्हा (फ़्रेम फ़ैक्टरी), किशोर कुमार सिंह (फ़्रेम फ़ैक्टरी), फ़िरोज़ आलम (फ़्रेम फ़ैक्टरी), विकाश सरकार (कैब व काउल फ़ैक्टरी), रतन कुमार सिंह (फ़ाउंड्री), मोहिनी मोहन गोप (टीएमएल ड्राइव लाइन) और रमेश कुमार (टीएमएल ड्राइव लाइन) शामिल हैं।

समारोह की विशेषताएं

सम्मान समारोह में उपस्थित सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों ने अपने अनुभव साझा किए और कंपनी के प्रति अपनी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर यूनियन के पदाधिकारियों ने भी कर्मचारियों के योगदान की सराहना की और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। यूनियन के अध्यक्ष ने कहा, "सेवानिवृत कर्मचारियों का योगदान कंपनी के विकास में अहम रहा है और हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।"

सेवानिवृत कर्मचारियों के लिए संदेश

इस कार्यक्रम ने न केवल सेवानिवृत कर्मचारियों को सम्मानित किया, बल्कि युवा कर्मचारियों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बना। यूनियन ने कर्मचारियों को उनके भविष्य की योजनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें जीवन की नई चुनौतियों के लिए तैयार रहने की सलाह दी।