बहरागोड़ा के शुभजीत की पेंटिंग को PM मोदी ने सराहा

बहरागोड़ा के शुभजीत की पेंटिंग को PM मोदी ने सराहा : इस प्रकार की घटनाएं साबित करती हैं कि प्रतिभा किसी भी उम्र या स्थान की मोहताज नहीं होती। शुभजीत की कला ने न केवल उन्हें पहचान दिलाई, बल्कि उनके भविष्य के लिए नई राहें भी खोलीं।

Jul 3, 2024 - 12:30
Jul 4, 2024 - 17:21
 0  9
बहरागोड़ा के शुभजीत की पेंटिंग को PM मोदी ने सराहा
बहरागोड़ा के शुभजीत की पेंटिंग को PM मोदी ने सराहा

बहरागोड़ा के मालाकुलिया गांव के शुभजीत पाल ने अपनी कला के दम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ध्यान खींचा और उनकी सराहना प्राप्त की। पिछले महीने घाटशिला में आयोजित मोदी जी की चुनावी जनसभा के दौरान शुभजीत ने एक पेंटिंग भेंट की थी, जिसने पीएम मोदी को काफी प्रभावित किया।

शुभजीत की कला की तारीफ

शुभजीत पाल, जो एक युवा छात्र हैं, ने अपने हुनर से पीएम मोदी की पेंटिंग बनाई और उन्हें भेंट की। मोदी जी ने इसे स्वीकार करते हुए शुभजीत के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और एक प्रशंसा पत्र भेजा। इस पत्र में पीएम मोदी ने शुभजीत को प्रोत्साहित किया और उनकी हर गतिविधि में भागीदारी के लिए शुभकामनाएं दी।

प्रोत्साहन और भविष्य की दिशा

शुभजीत को पीएम मोदी का पत्र मिलना उनके लिए गर्व का विषय है। उन्होंने इस पत्र को अपनी प्रेरणा बताया और कहा कि वे भविष्य में और मेहनत करेंगे। इस घटना ने न केवल शुभजीत, बल्कि पूरे गांव को गर्वित कर दिया है।

ग्रामीणों का उत्साह

शुभजीत की इस उपलब्धि से गांव के लोग काफी खुश हैं। उनके परिवार और दोस्तों ने इस सफलता पर शुभजीत को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की