कोवाली में मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ की अज्ञात वाहन से मौत

जमशेदपुर के कोवाली थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले परितोष सरकार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

Jul 9, 2024 - 15:42
Jul 9, 2024 - 16:06
 0  9
कोवाली में मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ की अज्ञात वाहन से मौत
कोवाली में मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ की अज्ञात वाहन से मौत

मंगलवार सुबह की ताजगी भरी हवा में मॉर्निंग वॉक पर निकले परितोष सरकार की जिंदगी अचानक थम गई जब एक अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। जमशेदपुर के ग्रामीण इलाके कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर में हुई इस दर्दनाक घटना ने स्थानीय लोगों को स्तब्ध कर दिया है।

परितोष सरकार, जो हल्दीपोखर के निवासी थे और वहां वेल्डिंग की दुकान चलाते थे, हर दिन की तरह सुबह 5.30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। लेकिन इस बार, उनका यह रूटीन वॉक उनकी अंतिम यात्रा बन गया। जैसे ही वे सड़क पर चल रहे थे, एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से परितोष सरकार को एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फिर उनके परिवार को सौंप दिया गया।

पुलिस अब उस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है जिसने यह हादसा किया। इस घटना ने हल्दीपोखर के निवासियों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है और स्थानीय प्रशासन पर भी सवाल उठाए हैं।

परितोष सरकार की इस दुखद मौत ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के पालन की महत्ता को उजागर किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही वाहन और उसके चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इस घटना के बाद, स्थानीय समुदाय में शोक की लहर है और सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।