जमशेदपुर में युवती से ठगी: प्रेमजाल में फंसाकर 1.68 लाख रुपये की धोखाधड़ी

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय युवती से प्रेमजाल में फंसाकर ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी मो एजाज उर्फ सोनू ने व्यवसाय के नाम पर युवती से 1.68 लाख रुपये ऐंठे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jul 2, 2024 - 00:02
 0  19
जमशेदपुर में युवती से ठगी: प्रेमजाल में फंसाकर 1.68 लाख रुपये की धोखाधड़ी
जमशेदपुर में युवती से ठगी: प्रेमजाल में फंसाकर 1.68 लाख रुपये की धोखाधड़ी

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के मकदमपुर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने मो एजाज उर्फ सोनू पर ठगी का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वर्ष 2020 में उसकी मुलाकात सोनू से हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध बना, लेकिन जब सोनू ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला, तो युवती ने इनकार कर दिया। इसी बीच सोनू ने व्यवसाय के लिए पैसों की मांग की, और युवती ने उसे लगभग 1.68 लाख रुपये दे दिए।

बीते एक साल से सोनू ने युवती से बातचीत बंद कर दी है और अब वह दूसरी युवती से विवाह करने की योजना बना रहा है।

फिलहाल, परसुडीह पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि सोनू ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उससे रुपये ऐंठे हैं। युवती का कहना है कि उसे न्याय की उम्मीद है और वह चाहती है कि सोनू को उसके किए की सजा मिले।

यह घटना जमशेदपुर के निवासियों के लिए एक चेतावनी है कि वे ऐसे ठगों से सावधान रहें जो प्रेम और विश्वास का नाटक करके लोगों को धोखा देते हैं। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से उम्मीद है कि दोषी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और युवती को न्याय मिलेगा।