क्या जोमैटो और ब्लिंकिट के फनी विज्ञापन ने इंटरनेट पर मचाई धूम? जानें कैसे ‘पोहा बनाओगे’ और ‘पोहा खाओगे’ के साथ कस्टमर्स को लुभाया!
जोमैटो और ब्लिंकिट के फनी विज्ञापन "पोहा खाओगे?" और "पोहा बनाओगे?" ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। जानें कैसे इन विज्ञापनों ने इंदौर के पोहे को हाइलाइट कर कस्टमर्स को आकर्षित किया।
विज्ञापन की दुनिया में कंपनियां हमेशा कुछ नया और मजेदार करने की कोशिश करती हैं ताकि वे अपने कस्टमर्स से गहरे तरीके से जुड़ सकें। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है इंदौर में, जहां फूड डिलीवरी की दो दिग्गज कंपनियों जोमैटो और ब्लिंकिट ने अपने मजेदार विज्ञापनों के जरिए इंटरनेट पर धूम मचा दी है।
इंदौर के पोहे ने दिलाई नई पहचान
इंदौर शहर के लिए पोहा सिर्फ एक नाश्ता नहीं, बल्कि एक आइकॉनिक फूड है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, ब्लिंकिट ने अपने विज्ञापन में लिखा “पोहा बनाओगे?” और इसके जवाब में जोमैटो ने लिखा “पोहा खाओगे?”। यह विज्ञापन फनी होने के साथ-साथ बेहद रिलेटेबल भी है क्योंकि इंदौर के लोग पोहे से खासा लगाव रखते हैं। यह विज्ञापन इंदौर की खासियत और वहां के फेमस पोहे को हाइलाइट करता है, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं।
फनी विज्ञापनों ने जीता दिल
इन दोनों कंपनियों के बीच का यह मजेदार विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इसे लेकर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए और कुछ ने इसे सबसे क्रिएटिव मार्केटिंग स्ट्रेटजी बताया। ऐसे विज्ञापन फनी होने के साथ-साथ कंपनियों और कस्टमर्स के बीच कनेक्शन मजबूत करते हैं।
क्या यह विज्ञापन स्ट्रेटजी कस्टमर्स को लुभा पाई?
जोमैटो और ब्लिंकिट का यह क्रिएटिव आइडिया न केवल इंदौर के लोगों के लिए बल्कि हर उस शख्स के लिए है जो खाने से प्यार करता है। यह विज्ञापन इस बात का बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे फनी और रिलेटेबल विज्ञापन कस्टमर्स को आकर्षित करने में मदद करते हैं। क्या इस तरह की मार्केटिंग स्ट्रेटजी से ये कंपनियां अपने कस्टमर बेस को और मजबूत कर पाएंगी?
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