आपका इंतजार हुआ, अब आपका दिन आएगा स्त्री-2 क्या तय है आप?

आपका इंतजार हुआ, अब आपका दिन आएगा स्त्री-2 क्या तय है आप?

Jun 25, 2024 - 14:20
 0  20
आपका इंतजार हुआ, अब आपका दिन आएगा स्त्री-2 क्या तय है आप?
आपका इंतजार हुआ, अब आपका दिन आएगा स्त्री-2 क्या तय है आप?

स्त्री 2 की वापसी


2018 की फिल्म स्त्री की शानदार सफलता के बाद, जिओ स्टूडियोज और दिनेश विजान ने लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का दूसरा भाग, स्त्री 2, लाने की घोषणा की है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी फिल्म में शामिल हैं। फिल्म का टीजर मुंज्या के साथ सिनेमाघरों में पहले ही प्रदर्शित किया जा चुका है और अब इसे सोशल मीडिया पर भी जारी किया गया है, जिससे प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है।

अमर कौशिक के निर्देशन में रोमांचक कहानी


अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर एक रोमांचक कहानी की झलक देता है। इसमें मूल कास्ट एक बार फिर एक नए भूतिया साहसिक कार्य के लिए लौट रही है। वे चंदेरी की रक्षा के मिशन पर निकलते हैं, जहां शैतानी घटनाओं की एक श्रृंखला होती है। टीजर के साथ टैगलाइन जारी की गई है, "इस बार चंदेरी में आज़ादी के दिन होगा आतंक!" जो यह संकेत देती है कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी।

स्त्री 2 की दुनिया


मुंज्या के साथ टीजर जारी करने का कारण यह है कि ये दोनों दिनेश विजान सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा हैं, जो दिलचस्प हॉरर कॉमेडीज़ की एक श्रृंखला को एक साथ लाने की योजना है। वरुण धवन की 'भेड़िया' भी इस दुनिया का हिस्सा होने की उम्मीद है।

मूल कास्ट की वापसी


श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी एक बार फिर विक्की, रुद्र, बिट्टू और जाना की भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म दर्शकों को डरावनी और हँसी से भरपूर दुनिया में ले जाने का वादा करती है, जहां लेजेंडरी स्त्री अभी भी पुरुषों को डराती है। पहले फिल्म अगस्त के अंत में रिलीज़ होने की उम्मीद थी, लेकिन हाल ही में निर्माताओं ने इसकी रिलीज़ डेट को बदलकर 15 अगस्त 2024 कर दिया है। स्त्री 2 के टीजर ने प्रशंसकों में काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण है, जो दर्शकों को मनोरंजन का एक नया अनुभव देगी। फिल्म की रोमांचक कहानी और मजबूत कास्ट इसे एक बहुप्रतीक्षित फिल्म बनाती है।