कपाली हत्याकांड: चौबीस घंटे में पांच आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेस नेत्री समेत 11 जनप्रतिनिधियों पर शक!

कपाली: हत्या के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार, जनप्रतिनिधियों की भूमिका की हो रही जांच

Jun 21, 2024 - 12:53
 0  9
कपाली हत्याकांड: चौबीस घंटे में पांच आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेस नेत्री समेत 11 जनप्रतिनिधियों पर शक!

सरायकेला-खरसावां जिले के कपाली में हाल ही में कटहल तोड़ने को लेकर हुई मारपीट और हत्या के मामले में पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर बड़ा खुलासा किया है। सरायकेला-खरसावां के एसपी के निर्देश पर चांडिल एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम ने कारवाई करते हुए इस घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में अहमद अली, मोहम्मद बरकत अली, मोहम्मद रहमत अली, मोहम्मद रहीम और मोहम्मद हैदर शामिल हैं।

पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे का पाइप और तीन एंड्रॉयड फोन भी बरामद कर लिए हैं। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों की जांच भी तेजी से की जा रही है। इनमें कांग्रेस नेत्री रुकैया खातून, जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सरवर आलम और पोचा नसीम सहित अन्य 11 व्यक्तियों की भूमिका की जांच की जा रही है।

कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अहमद अली का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति मजबूत हुई है और स्थानीय लोगों में सुरक्षा की भावना जागृत हुई है।

इस घटना ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों की भूमिका पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाए। इस प्रकार की घटनाएं समाज के लिए एक गंभीर चुनौती हैं और इसके समाधान के लिए पुलिस और प्रशासन को मिलकर काम करने की जरूरत है।