जमशेदपुर वीमेंस विवि मास कॉम की छात्राओं ने प्रदर्शित की अपनी फिल्में! क्या आप जानते हैं?

जमशेदपुर वीमेंस यूनिवर्सिटी की मास कॉम छात्राओं ने अपनी फिल्मों का प्रदर्शन किया। जानें मुख्य अतिथि और कुलपति ने उन्हें कौन-कौन से टिप्स दिए और किस प्रकार की फिल्में बनाई गईं।

Jul 6, 2024 - 16:49
Jul 6, 2024 - 17:05
 0  9
जमशेदपुर वीमेंस विवि मास कॉम की छात्राओं ने प्रदर्शित की अपनी फिल्में! क्या आप जानते हैं?
क्या आप जानते हैं? जमशेदपुर वीमेंस विवि मास कॉम की छात्राओं ने प्रदर्शित की अपनी फिल्में!

जमशेदपुर महिला विश्वविद्यालय के पत्रकारिता और संचार विभाग के तीसरे वर्ष की छात्राओं ने हाल ही में अपनी बनाई गई फिल्मों का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता कुलपति डॉ अंजिला गुप्ता ने की, जबकि अर्का जैन विवि के पत्रकारिता एवं जन संचार विभाग के राहुल अमीन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

फिल्म प्रदर्शन का उद्देश्य

छात्राओं ने विश्वविद्यालय की पत्रकारिता और जनसंचार विभाग की शिक्षिका शालिनी प्रसाद की अध्यक्षता और निर्देशन में फिल्में प्रस्तुत कीं। इन फिल्मों में वोट के लिए जागरूकता, छठ पूजा की सुंदरता और महिलाओं के अस्तित्व की बातें शामिल थीं।

मुख्य अतिथि और कुलपति के टिप्स

कुलपति डॉ. गुप्ता और मुख्य अतिथि ने छात्राओं को फिल्मों के लिए अंक और भविष्य को लेकर कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए। उन्होंने छात्राओं की फिल्म निर्माण की सराहना की और बताया कि इस विभाग में करियर के कई विकल्प मौजूद हैं। मुख्य अतिथि ने अच्छे फिल्म निर्देशन के गुण भी सिखाए और उन्हें समाज की अवधारणाओं और जीवन के विभिन्न पहलुओं को समझकर पर्दे पर उतारने की सलाह दी।

छात्राओं की मेहनत का परिणाम

इस सफल आयोजन ने छात्रों की प्रतिभा और योग्यता को प्रमाणित किया। कार्यक्रम में छात्राओं को भविष्य में सफल होने की शुभकामनाएं दी गईं और स्नातक की डिग्री प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई भी दी गई। मुख्य अतिथि ने विशेष रूप से बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।