घाटशिला में विभूति भूषण विद्या सम्मान समारोह 14 जुलाई को

घाटशिला के दाहीगोड़ा स्थित गौरीकुंज में 14 जुलाई को जैक बोर्ड और इंटरमीडिएट के टॉपरों को विभूति भूषण विद्या सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

Jul 9, 2024 - 12:34
Jul 9, 2024 - 13:23
 0  5
घाटशिला में विभूति भूषण विद्या सम्मान समारोह 14 जुलाई को
घाटशिला में विभूति भूषण विद्या सम्मान समारोह 14 जुलाई को

घाटशिला के दाहीगोड़ा स्थित गौरीकुंज में 14 जुलाई को विभूति भूषण विद्या सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इस बात की घोषणा गौरीकुंज उन्नयन समिति के अध्यक्ष तापस चटर्जी ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में की। श्री चटर्जी ने बताया कि इस सम्मान समारोह में जैक बोर्ड और इंटरमीडिएट के प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले टॉपरों को विभूति भूषण विद्या सम्मान से नवाजा जाएगा।

श्री चटर्जी ने यह भी बताया कि टॉपरों को विभूति भूषण विद्या सम्मान के अलावा प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा। यह कार्यक्रम जगदीश चंद्र हाई स्कूल घाटशिला के आशा ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा। सम्मान समारोह सुबह साढ़े दस बजे से शुरू होगा और इसमें सौ टॉपरों को सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा।

प्रेस वार्ता के दौरान गौरीकुंज के सचिव शिल्पी सरकार, उपाध्यक्ष मांसी चटर्जी, रोमा गुप्ता, संदीप चंद्र, संजय सिन्हा, मृणाल कांति विश्वास और प्रदीप भद्र भी उपस्थित थे। उन्होंने भी इस आयोजन के महत्व पर प्रकाश डाला और इसे सफल बनाने की योजना पर चर्चा की।

यह कार्यक्रम न केवल टॉपरों को प्रोत्साहित करने का एक प्रयास है, बल्कि शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता को मान्यता देने का एक महत्वपूर्ण कदम भी है। ऐसे आयोजनों से छात्रों को और अधिक मेहनत करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरणा मिलती है।