बिष्टुपुर पुलिस ने मोबाइल छिनतई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिष्टुपुर पुलिस ने मोबाइल छिनतई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जेल। जानें कैसे पुलिस ने गालूडीह कालीमाटी और आदित्यपुर के आरोपियों को पकड़ा और उनके पास से मोबाइल बरामद किया।

Jul 1, 2024 - 23:20
 0  9
बिष्टुपुर पुलिस ने मोबाइल छिनतई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिष्टुपुर पुलिस ने मोबाइल छिनतई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बिष्टुपुर थाना पुलिस ने सोमवार को मोबाइल छिनतई के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपियों में गालूडीह कालीमाटी का रहने वाला सोमनाथ गोराई और आदित्यपुर का रहने वाला आर्यन कुमार उर्फ चीकू शामिल हैं। पुलिस ने सोमनाथ के पास से छिनतई किया हुआ मोबाइल भी बरामद किया है।

घटना का विवरण

दोनों आरोपियों ने बिष्टुपुर एम रोड से 2 जून की रात आठ बजे गोलमुरी के रहने वाले सुलभ कुमार शर्मा से मोबाइल छिनतई की थी। घटना के बाद, तकनीकी सेल की टीम की मदद से पहले सोमनाथ को पकड़ा गया। सोमनाथ ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन आर्यन की बाइक से वे दोनों मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे थे।

गिरफ्तारी और कार्रवाई

बिष्टुपुर पुलिस ने छापामारी कर आर्यन को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को एमजीएम अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच करवाई और फिर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

बिष्टुपुर पुलिस की तत्परता और तकनीकी सेल की मदद से मोबाइल छिनतई के दो आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क और अपराधियों के खिलाफ सख्त है।