साकची से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, छात्रा घायल

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में एक दुखद सड़क दुर्घटना हुई जहां ट्यूशन से लौट रही छात्रा पिंकी कुमारी को कार ने पीछे से टक्कर मार दी।

Jul 11, 2024 - 15:56
Jul 11, 2024 - 16:07
 0  6
साकची से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, छात्रा घायल
साकची से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, छात्रा घायल

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र के दाइगुट्टू की रहने वाली एक छात्रा, पिंकी कुमारी, आजादनगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुरुलिया रोड के पास एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई। यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे की है।

पिंकी की मां ने बताया कि वह साकची से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी। तभी आजादनगर ओल्ड पुरुलिया रोड के पास एक लाल रंग की कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिंकी घटनास्थल पर गिर पड़ी और कार चालक मौके से फरार हो गया।

राहगीरों की मदद से पिंकी ने अपनी मां को फोन किया। मां ने लोगों के सहयोग से उसे एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर है, लेकिन वह खतरे से बाहर है।

इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं और गवाहों से पूछताछ कर रही है ताकि कार चालक का पता लगाया जा सके।

पिंकी की मां ने कहा, "यह बहुत दुखद है कि ऐसे लापरवाह ड्राइवर सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं। हमें न्याय चाहिए और दोषी को सख्त सजा मिलनी चाहिए।"

घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है और उन्होंने पुलिस से जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की मांग की है।