वृद्धा आश्रम में दान की नई शुरुआत

वृद्धा आश्रम में दान की नई शुरुआत

Jun 27, 2024 - 15:41
Jun 28, 2024 - 00:17
 0  32
वृद्धा आश्रम में दान की नई शुरुआत
वृद्धा आश्रम में दान की नई शुरुआत

जमशेदपुर :- न्यूज़, कहानियां एवं कविता तो रोज पड़ते है । कभी कभी जिंदगी मे कुछ नया भी करना अनिवार्य होता है । जैसे सेवा, दूसरो की खुशी, किसी के दर्द मे साथ खड़ा होना, किसी मजबूर को मदद करना, इत्यादि।
चाहे वह सेवा किसी भी रूप मे हो। हम जमशेदपुर वाशी इस कार्य मे सदा सबसे आगे रहते है। रक्त दान हो, सेवा हो, किसी की खुशी के लिए खड़े रहना हो, जमशेदपुरवाशी का जवाब नही।
इसी क्रम मे बरिडीह पोस्टऑफिस मैदान निवासी अश्वनी शर्मा जो सदा सेवा भाव रखते है, उनके बड़े भाई जिनका निवास स्थान उत्तराखंड है, उनका आज जन्मदिन है इस खुशी के अवसर पर छोटे भाई अश्वनी शर्मा के साथ उनकी धर्म पत्नी आज बिस्टुपुर स्थित वृद्धा आश्रम मे जाकर पुरी, सब्जी, खीर, केला, लस्सी एवं भुजिया का वितरण किये और सभी से अपने बड़े भाई के लिए आशीर्वाद मांगे। लगभग 28 वृद्ध व्यक्ति एवं महिला को नास्ता का पैकेट दिये। इनसब कार्यो से समाज मे एक संदेश जाता है की आप अपनी खुशी किसी जरूरतमंद के साथ मनाये, इससे एक अलग प्रकार के आनंद की अनुभूति होती है। इस नेक कार्य से समाज के अन्य लोगों मे एक जागरूकता लाई जा सकती है।
ऐसे नेक विचार के लोगो की, समाज को आवश्यकता है। 
इनका एक ही मकसद है अपनी खुशी के पल को सदा एक अच्छे कार्य करके बिताया जाये इससे समाज के अन्य लोगो को एक प्रेरणा भी मिल सकती है। उम्मीद है इस एक मैसेज से अन्य लोग भी अपना कीमती समय अच्छे कार्य मे लगाएंगे।