गिरिडीह में पुलिस ने संदिग्ध होटल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

गिरिडीह में पुलिस ने संदिग्ध होटल सेक्स रैकेटका भंडाफोड़ किया

Jul 7, 2024 - 16:28
 0  18
गिरिडीह में पुलिस ने संदिग्ध होटल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया
गिरिडीह में पुलिस ने संदिग्ध होटल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया

 गिरिडीह में पुलिस ने एक स्थानीय होटल में परेशान करने वाली स्थिति का खुलासा किया है। एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, अधिकारियों ने बागडोर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित एक होटल में छापेमारी की, जिसमें संदिग्ध परिस्थितियों में 16 युवाओं को हिरासत में लिया गया।

एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की कार्रवाई में होटल के उन कमरों से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई, जहां युवक ठहरे हुए थे। हिरासत में लिए गए सभी लोग स्थानीय निवासी बताए गए हैं, उन्हें आगे की पूछताछ के लिए तुरंत बागडोर पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से एक रजिस्टर जब्त किया, जिसकी अब किसी भी संभावित सुराग को उजागर करने के लिए गहन जांच की जा रही है। होटल के संचालक को भी हिरासत में ले लिया गया है और परिसर में होने वाली गतिविधियों की प्रकृति पर प्रकाश डालने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने कहा है कि वे घटना की सटीक प्रकृति और पकड़े गए व्यक्तियों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए व्यापक जांच कर रहे हैं। अधिकारियों को उम्मीद है कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ और जब्त सामग्री की जांच से महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी जिससे आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

इस चौंकाने वाले घटनाक्रम ने स्थानीय समुदाय को सदमे में डाल दिया है, जिससे क्षेत्र में होने वाली अवैध गतिविधियों की संभावना के बारे में चिंताएं बढ़ गई हैं। पुलिस ने जनता को आश्वासन दिया है कि वे निवासियों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और सच्चाई की खोज में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।