नरवा पहाड़ यूरेनियम प्रोजेक्ट के प्रधान सोरेन समेत नौ कर्मी हुए सेवानिवृत

नरवा पहाड़ यूरेनियम प्रोजेक्ट के प्रधान सोरेन समेत नौ कर्मियों की सेवानिवृत्ति कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है। उनकी विदाई समारोह में उनकी सेवा और योगदान का सम्मान किया गया। कंपनी और यूनियन के सभी सदस्यों ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उनके योगदान को सराहा। यह विदाई समारोह सभी के लिए भावुक और प्रेरणादायक रहा।

Jun 30, 2024 - 17:08
 0  9
नरवा पहाड़ यूरेनियम प्रोजेक्ट के प्रधान सोरेन समेत नौ कर्मी हुए सेवानिवृत
नरवा पहाड़ यूरेनियम प्रोजेक्ट के प्रधान सोरेन समेत नौ कर्मी हुए सेवानिवृत

नरवा पहाड़ यूरेनियम प्रोजेक्ट से प्रधान सोरेन समेत नौ कंपनी कर्मी आज सेवानिवृत्त हो गए। कंपनी परिसर में उन्हें आज समारोह पूर्वक विदाई दी गई। कंपनी कर्मियों ने जंबू डीलर प्रधान सोरेन को स्मृति चिह्न व उपहार देकर विदा किया।

भारतीय मजदूर संघ की सराहना

इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद महतो ने उनके साथ बिताए पलों को याद करते हुए उनके कार्यों की सराहना की। उन्होंने श्री प्रधान के उज्ज्वल भविष्य व बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी की। विदाई समारोह में यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद महतो, एसएन महतो, आरके राणा, अविनाश महतो, धीरेंद्र भक्त समेत भारी संख्या में विभागीय कर्मचारी शामिल रहे।

सेवानिवृत्त कर्मियों का योगदान

सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों ने कंपनी के विकास और उन्नति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। प्रधान सोरेन ने अपने कार्यकाल के दौरान कंपनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। उनके नेतृत्व में कंपनी ने कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल कीं।

भविष्य की योजनाएं

सेवानिवृत्त होने के बाद प्रधान सोरेन ने अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह समाज सेवा और ग्रामीण विकास के कार्यों में जुटना चाहते हैं। उन्होंने अपने सहकर्मियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके सहयोग और समर्थन के बिना यह संभव नहीं था।

समारोह का समापन

समारोह का समापन सभी सेवानिवृत्त कर्मियों के सम्मान में भोज के साथ हुआ। सभी कर्मचारियों ने उन्हें विदाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर सभी कर्मचारियों ने प्रधान सोरेन और अन्य सेवानिवृत्त कर्मियों के साथ अपने अनुभव साझा किए और उनके योगदान को सराहा।