झारखंड में उभरता नया राजनीतिक दल JBKSS, जयराम महतो का बड़ा दावा

खातियान आंदोलन से उभरा JBKSS, विधानसभा चुनाव में बहुमत लाने का दावा

Jul 7, 2024 - 21:45
 0  16
झारखंड में उभरता नया राजनीतिक दल JBKSS, जयराम महतो का बड़ा दावा
खातियान आंदोलन से उभरा JBKSS, विधानसभा चुनाव में बहुमत लाने का दावा

झारखंड में खातियान आंदोलन से उभरा राजनीतिक दल JBKSS अब विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गया है। लोकसभा चुनाव में आठ लाख से अधिक वोट प्राप्त करने वाले जयराम महतो और उनके साथियों का कहना है कि वे अकेले दम पर भी बहुमत ला सकते हैं।



देवड़ी मंदिर में पूजा के बाद पंडित ने की भविष्यवाणी

जयराम महतो ने देवड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की और मंदिर के पंडित ने उन्हें विधानसभा चुनाव में बहुमत लाने की भविष्यवाणी की। इस दौरान जयराम ने कहा कि अब बदलाव का समय है और झारखंड को आगे ले जाने का संकल्प लिया है।

झारखंडियों को गुमराह किया जाता है: जयराम

जयराम महतो ने कहा कि देश में कई ऐसे राज्य हैं, जहां धारा 371 के तहत कोई भी बाहर का व्यक्ति जमीन की खरीददारी नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि संविधान की बात करने वाले लोगों ने कभी संविधान को पढ़ा ही नहीं है और झारखंडियों को हर जगह गुमराह किया जाता है।

विधानसभा चुनाव में दिखाएंगे ताकत

जयराम महतो ने कहा कि विधानसभा चुनाव भी नजदीक है और सभी सीटों पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आठ लाख से अधिक वोट प्राप्त करने से यह साबित हो गया है कि जनता में गुस्सा है और अब वे विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत नए रूप में दिखाएंगे।JBKSS का यह दावा झारखंड की राजनीति में एक नई उथल-पुथल पैदा कर सकता है। क्या जयराम महतो और उनकी पार्टी वाकई में विधानसभा चुनाव में बहुमत ला पाएंगी?