क्या युवक ने इस महिला पर चलाई गोली की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे!

क्या युवक ने महिला पर गोली चलाई - इस अनसुने सच्चाई को जानने के लिए देखें!

Jun 23, 2024 - 19:22
 0  12
क्या युवक ने इस महिला पर चलाई गोली की वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे!

तिरुलडीह थाना के सीमांत गांव में रविवार की दोपहर, एक घटना ने लोगों को हिला दिया। एक युवक ने अपनी कार्रवाई में एक महिला पर गोली चला दी, जिसने उसकी जिंदगी को खतरे में डाल दिया। इस विशेष घटना ने तिरुलडीह थाना क्षेत्र को आतंकित कर दिया और समुदाय में चर्चा का विषय बन गया। गांव संपदडीह की रहने वाली 38 वर्षीय गीता महतो को गोली लगी, जो उसके कंधे पर ट्राई गई। यह घटना पश्चिम बंगाल के वीरग्राम के एक युवक द्वारा की गई, जो कि इस समय अज्ञात है। घायल महिला को उपचार के लिए तत्काल तिरुलडीह अस्पताल में भर्ती कर दिया गया और वहां से उसे एमजीएम अस्पताल, जमशेदपुर रेफर कर दिया गया।

एमजीएम अस्पताल की रेफर

एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर में गीता महतो को बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद सही सेवा प्राप्त होगी। इससे उसके इलाज की स्थिति में सुधार होगा और उसकी जांच के बाद हमें और अधिक जानकारी प्राप्त हो सकती है।

पुलिस जांच

तिरुलडीह थाना की पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने मामले में गहराई से छानबीन शुरू की है और गोली मारने वाले युवक की तलाश में जुट गई है। इस बीच, महिला की स्थिति गंभीर नहीं बताई जा रही है, लेकिन उसके घायल होने का खतरा अभी भी बना रहता है। इस घटना ने समाज को चौंका दिया है और सुरक्षा की मांग को और भी मजबूती से उठाने की आवश्यकता है। इस घटना से समुदाय को एक संदेश मिलता है कि हिंसा की कोई जगह नहीं है और यहां तक कि ऐसी कार्रवाई को तत्काल रूप से विचारने की जरूरत है ताकि ऐसी घटनाएँ फिर से न हों।