बर्मामाइंस में युवक के सिर में सटाकर मारी गोली, मौत

जमशेदपुर के बर्मामाइंस में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विवाद के बाद सलिल नामक युवक ने शुभम कुमार के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Jul 10, 2024 - 10:38
Jul 10, 2024 - 10:39
 0  32
बर्मामाइंस में युवक के सिर में सटाकर मारी गोली,  मौत
Jamshedpur Murder: बर्मामाइंस में युवक के सिर में सटाकर मारी गोली, घटनास्थल पर मौत, सनसनी

Jamshedpur के बर्मामाइंस इलाके में एक सनसनीखेज घटना हुई जब एक युवक को सिर में गोली मार दी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना ने पूरे क्षेत्र में खलबली मचा दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक शुभम कुमार बर्मामाइंस ईस्ट प्लांट बस्ती का निवासी था। शुभम अपने दोस्तों सागर, पवन और सलिल के साथ कैरेज कॉलोनी मैदान के पास शराब पी रहा था, तभी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान, सलिल ने अपने पास से पिस्तौल निकाली और शुभम के सिर में गोली मार दी, जिससे वह वहीं गिर गया। घायल अवस्था में छोड़कर, सभी युवक वहां से फरार हो गए।

पुलिस को सूचना मिलते ही वे घटनास्थल पर पहुंचे और शुभम को टाटा मुख्य अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि सिर में गोली लगने के कारण शुभम की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अब घटना में शामिल युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। शुभम का पहले कैरेज कॉलोनी में भी निवास था, लेकिन वर्तमान में वह बर्मामाइंस ईस्ट प्लांट बस्ती में रहता था। विवाद किस बात को लेकर हुआ था, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

घटना ने पूरे क्षेत्र में डर और तनाव का माहौल बना दिया है। पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है और जल्द ही इस मामले में और भी जानकारियां सामने आने की संभावना है।

यह घटना एक बार फिर से शहर में बढ़ते अपराध और हिंसा की घटनाओं को उजागर करती है, जो न केवल कानून व्यवस्था के लिए चुनौती है बल्कि समाज में शांति और सुरक्षा के लिए भी गंभीर खतरा है।