क्या भाजपा नेता के परिवार को गहना सफाई के नाम पर लाखों का चूना लगाया गया?

जमशेदपुर भाजपा के नेता राहुल तिवारी की मां और भाभी से गहना सफाई के नाम पर लाखों के गहने की ठगी

Jul 3, 2024 - 18:01
Jul 3, 2024 - 18:59
 0  10
क्या भाजपा नेता के परिवार को गहना सफाई के नाम पर लाखों का चूना लगाया गया?
जमशेदपुर भाजपा के नेता राहुल तिवारी की मां और भाभी से गहना सफाई के नाम पर लाखों के गहने की ठगी

जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में स्थित कुम्हारपाड़ा के निवासी और भाजपा नेता राहुल तिवारी की मां से दो लाख रुपये के गहने साफ करने के नाम पर ठगी कर ली गई। अपराधी ने उनकी मां और भाभी को पाउडर बेचने के बहाने गहने सफाई के लिए ले लिए और फिर भाग निकले। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना के समय अरुण तिवारी की पत्नी पुष्पा तिवारी और उनकी बड़ी बहू घर के नीचे थीं। एक व्यक्ति खिड़की पर आकर बोला कि वह एक पाउडर बेचता है और उसका डेमो दिखाना चाहता है। उसने पहले पितल का बर्तन मंगाया और पाउडर से उसकी सफाई की। इसके बाद मां और बहू से गहने लेकर साफ करने का बहाना किया। पुष्पा तिवारी ने बताया कि युवक ने जैसे ही पाउडर लगाया, उन्होंने उसे गहने दे दिए। मां ने अपनी अंगूठी दी और बहू ने गले की चेन और लॉकेट दे दिया।

इस बीच एक और युवक आ गया और दोनों ने बातों में उलझाकर गहने लिए और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता राहुल तिवारी और उनके बड़े भाई आशुतोष तिवारी मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले इन अपराधियों ने एक सिख व्यक्ति के घर पर भी पाउडर दिखाने की कोशिश की थी, लेकिन वह व्यक्ति सतर्क था और उसने उन्हें बाहर भेज दिया। इसके बाद उन्होंने राहुल तिवारी को निशाना बनाया।

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। लोगों को सतर्क रहने और इस तरह की धोखाधड़ी से बचने की सलाह दी गई है।