क्या मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन करेंगे शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान?

मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से झारखंड अल्पसंख्यक प्राथमिक/माध्यमिक विद्यालय शिक्षक-शिक्षकेत्तर समन्वय समिति के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा की और शीघ्र समाधान की मांग की। जानें इस मुलाकात के प्रमुख बिंदु।

Jul 3, 2024 - 11:10
 0  13
क्या मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन करेंगे शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान?
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से झारखंड अल्पसंख्यक विद्यालय समिति ने की मुलाकात: शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा

रांची। मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से झारखंड अल्पसंख्यक प्राथमिक/माध्यमिक विद्यालय शिक्षक-शिक्षकेत्तर समन्वय समिति रांची के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। यह मुलाकात मुख्यमंत्री के बूटी रोड, मोरहाबादी, रांची स्थित आवास पर हुई। इस मौके पर विधायक नमन बिक्सल कोनगाड़ी, विधायक भूषण बाड़ा और विधायक राजेश कच्छप भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर समिति के सदस्यों ने मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन को अपने कुछ आवश्यक बिंदुओं और समस्याओं से अवगत कराया और शीघ्र निदान की मांग की। समिति ने शिक्षकों और शिक्षकेत्तर कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान देने की अपील की।

प्रतिनिधिमंडल में निरंजन कुमार शांडिल्य, एंथोनी तिग्गा, रमेश कुमार सिंह, पीटर खेस, शीतल तिर्की, फादर मुकुल, अमित तिर्की, अनित किस्पोट्टा, उत्तम कुमार और फादर अनसेलन उपस्थित थे। समिति ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि वे शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं का शीघ्र समाधान करें ताकि उनकी कार्यक्षमता और मनोबल में वृद्धि हो सके।